बॉलीवुड के ये मशहूर खोये हुए सितारे अब दिखते हैं कुछ ऐसे, देखिये आखिर कोन है ये सितारे?

25

जब भी कोई इंसान किसी व्यवसाय में लगा हुआ होता हैं तो हम सब ये ही मानते हैं की वह रोजगार में है।हर किसी का व्यवसाय किसी ना किसी आर्थिक क्रिया से जुड़ा हुआ होता हैं ।हर व्यक्ति अपने भविष्य के निर्माण के लिए किसी न किसी रोजगार में लगना चाहता है अर्थात् अपनी आजीविका कमाने के लिए किसी न किसी आर्थिक क्रिया में लग जाता है। ये एक्टर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने आये थे पर किस्मत ने इनका साथ नहीं दिया आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से मिलवाने जा रहे है |

बॉलीवुड में काफी ऐसे स्टार्स हैं जो की रातो रात फ़िल्मी दुनिया में छाए गए थे लेकिन उनका करियर ज्यादा लम्बे समय तकनही चल पाया था ।करियर ज्यादा नहीं चलने के बाद एक्टर्स फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर होते चले जाते हैं और इंडस्ट्री से गायब हुए इन एक्टर्स का लुक भी अब बदल गया है कि पहचानना मुश्किल है आइए यहां जानें ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में। …

चंद्रचूड़ सिंह

2012 में, चंद्रचूड़ सिंह ने मल्टी-स्टारर फिल्म ‘चार दिन की चांदनी’ के साथ वापसी की। फिल्म में तुषार कपूर, कुलराज रंधवा, अनुपम खेर, ओम पुरी और फरीदा जलाल शामिल हैं, जो कि अन्यों के बीच प्रमुख भूमिकाएं हैं। चार दिन की चांदनी को आलोचकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली, और बॉक्स ऑफिस भारत के ज्यादातर स्थानों पर एक फ्लॉप हो गया। 2012 से लेकर- वर्तमान में, वह एक बार फिर एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में शामिल हो गए हैं। उसी वर्ष उन्होंने अंग्रेजी भाषा फिल्म ‘द रिलाकटेंट कट्टरपंथी’ में एक छोटी भूमिका निभाई। वह आखिरी बार जिला गाजियाबाद में दिखाई दिए, जो साल के लिए देरी हुई थी, हालांकि अगस्त 2013 में जारी हुआ।फिल्म तेरे मेरे सपने से डेब्यू करने और फिर माचिस फिल्म करने के बाद चंद्रचूड़ लाखों दिलों के पसंदीदा बन गए। इसके बाद वे बेताबी, दिल क्या करे, जोश, दाग, क्या कहना में नजर आए।

राहुल रॉय

2006 में सबसे ज्यादा वोट हासिल कर के राहुल ने टीवी शो बिग बोस जीता था ।रॉय फिल्म के उत्पादन में निकल गया है। उनकी कंपनी, राहुल रॉय प्रोडक्शंस ने बिहार में 25 नवंबर, 2011 को अपनी पहली फिल्म, एलान नामक फिल्म जारी की। इस फिल्म ने रॉय और रितुपर्णा सेन को मुख्य लीड के रूप में अभिनय किया।1990 की हिट फिल्म आशिकी ने राहुल रॉय को स्टार बना दिया लेकिन उनका भी यह स्टारडम इस फिल्म तक ही सीमि‍त था। वे बिग बॉस गेम शो के पहले सीजन के विनर भी थे।

फरदीन खान

हमने फरदीन खान को हमेशा फिट देखा है. एक टाइम था लड़कियां फरदीन को अपना फेवरेट हीरो मानती थी, पर अब वाले लुक को देख फरदीन की फीमेल फैन्स थोड़ा निराश होंगी. उनका लुक काफी डिफरेंट हो चुका है इतना कि उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है. फरदीन का वजन बढ़ गया है और चेहरा भी काफी भरा-भरा लगने लगा है|1998 में प्रेम अगन के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने के बाद फरदीन ने कई अच्छी फिल्में की। उन्हें आखिरी बार 2010 में दूल्हा मिल गया में देखा गया। फरदीन का वजन अब बहुत ज्यादा बढ़ गया है कि उनके फैंस भी हैरान हैं।

अक्षय खन्ना

अपने समय के सबसे बड़े स्टार में गिने जाने वाले अक्षय खन्ना हलांकि इन दिनों इंडस्ट्री में दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन बहुत ही जल्द वह फिर से फिल्मो में नजर आने वाले हैं ।

हरमन बावेजा

फिल्म ‘लव स्टोरी 2050 से अपने करियर की शुरुवात करने वाले हरमन बावेजा का बॉलीवुड करियर बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा हैं और ना ही इनका ये सफर लम्बा चला । हरमन अब कही भी नहीं दिखा देते हैं और वजन बढ़ने की वजह से तो अब उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया हैं ।

हिमांशु मलिक

फिल्म कामसूत्र से डेब्यू करने वाले हिमांशु मलिक को आज पहचानना मुश्किल है। उन्हें आखिरी बार यमला पगला दीवाना में देखा गया। उन्हें जंगल, तुम बिन, ख्वाहिश और रोग से पहचान मिली थी।

Cr:omgindian